hasya vyang story in hindi, सत्य नडेला ने किया कोई खेला ? बिल गेट्स

व्यंग्य | Tech satire hindi

व्यंग्य,न्यूयॉर्क : बिल गेट्स ने माइक्रोसॉफ्ट सीईओ सत्य नडेला के CAA पर दिए गए बयान से दुरी बना ली है.एक विशाल टेक मैगजीन को नन्हा सा इंटरव्यू देते हुए आउटसोर्सड CEO सत्य नडेला ने कहां है कि वह चाहेंगे की बांग्लादेश से भारत में कोई मेरे जैसा बने.बयान सुनते ही अमेरिका कॉर्पोरेट जगत में भूकंप आ गया जिसको नापने की विधि के लिए MIT से शोधकर्ता बुलाये गए है .

सत्य होना और सत्य बोलना ,नॉट ऑलवेज नडेला” बोलकर करण जोहर ने आग में घी डाल दिया है .

इतना उनका बोलना था नहीं कि पूरा TWITTER बिना कोई स्वेटर दिल्ली की ठंड में थरथराने लगा. इस कंपन से अब तक 20,000 ट्वीट्स निकाले जा चुके है. उम्मीद है कि चंद मिनटों में यह संख्या 15 लाख जाए.

hindi satire business

बिल गेट्स, माइक्रोसॉफ्ट, व्यंग्य विचार, सटायर की ताज़ा ख़बर, सटायर हिंदी न्यूज़, सत्य नडेला, समाज पर व्यंग्य, सरकार पर व्यंग्य, सीईओ, सोशल सटायर, हास्य पत्र, हास्य बातें,hindi jokes,jokes in hindi,yangya in hindi,bill gates jokes in hindi,satya nadella jokes in hindi,hasya vyang in hindi,
hindi vyangya,
hasya vyang
vyang in hindi,
हास्य व्यंग,
hindi hasya vyang,
हास्य व्यंग्य,
व्यंग्य लेख,
vyang,
व्यंग,
vyangya,
व्यंग्य
hasya vyang in hindi,
hasya vyang in hindi,
hindi vyangya,
hindi vyangya,
hasya vyang,
hasya vyang,
vyang in hindi,
vyang in hindi,
हास्य व्यंग,
हास्य व्यंग,
hasy,
hindi hasya vyang,
hindi hasya vyang,
हास्य व्यंग्य,
हास्य व्यंग्य,
व्यंग्य लेख,
व्यंग्य लेख,
vyang,
vyang,
hindi articles,
wwxnx,
hindi article,
हिंदी लेख,
lekh in hindi,
funny articles,
short hindi articles,
hindi lekh,
article in hindi,
best hindi articles,
articles in hindi,
hindi funny kahani,
okok comedy,
good articles in hindi,
latest articles in hindi,
love articles in hindi,
hindi satire,
artical in hindi,
hindi lekhini,
hindi artical,
article on hindi,
best articles in hindi,
heidi cartoon images,
jokes on indian politicians in hindi,
artikal in hindi,
bundelkhandi jokes in hindi,
any article in hindi,
aalekh in hindi,
hindi jock image,
best article in hindi,
indian political cartoons in hindi,
hindi lekha,
articles on life in hindi,

हमारे संवाददाता मिस्टर कटाक्ष छी सिन्हा से बात करते हुए सत्य नडेला ने कहा ” कभी-कभी मेरे मन में ख्याल आता है कि जैसे बिल गेट्स ने बनाया है मुझे माइक्रोसॉफ्ट के लिए ,उसी तरह कोई भारतीय अंबानी भी बनाएं किसी बांग्लादेशी दादा को रिलायंस के लिए.”

कटाक्ष छी ने सत्य नडेला का ध्यान दिलाया की राम गोपाल वर्मा ने बहुत पहले ही SATYA, सत्य विथ एक्स्ट्रा आ बनाई थी और उसकी कमाई आज तक खा रहे है. इतना सुनने के बाद “चिल ब्रो ” का क्यूट कमेंट देने के बाद नडेला अपनी कोल्ड कॉफी पीने लगे.

माइक्रोसॉफ्ट सीईओ के इस बयान से पूरे भारत में एक नया विवाद छिड़ गया है की सत्या कहां का है और नया सत्या कहां से आएगा .बॉलीवुड में सत्या के क्रिएटर मिस्टर राम गोपाल का कहना है कि मुझे “सत्या रीलोडेड” बनाना पड़ेगा ताकि कोई दूसरा सत्य नडेला पैदा ना हो सके.

टॉफी विथ करण कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए लेमनचूस खाते हुए करण जौहर हर ने खेद व्यक्त किया है. “माय नेम इज सत्य ” फिल्म का ऐलान किया है. राम गोपाल वर्मा को जलाने के लिए इसके मुख्य किरदार में मनोज बाजपाई को लिया है.

उधर बिल गेट्स का कहना है की माइक्रोसॉफ्ट हमेसा से सत्य के साथ है। मैं वो बिल हु जिसका दिल,विल,प्यार, वार खुद का है और उसमे गेट्स भी सारे खुद के हैं .माइक्रोसॉफ्ट न तो बिल गेट्स का है और न ही माइक्रोसॉफ्ट सीईओ का है, केवला तर्कों का का खेला है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: