Kunal Kamra comedy story कुणाल कामरा कैद हुए कमरे में,उड़ने पे लगी रोक

व्यंग्य | political hindi satire

व्यंग्य:देशदेश के नामी गिरामी व्यंगकार ‘देशद्रोहीकुणाल कामरा को सरकार ने बिना कुछ कहे, अधिकारियों से कह के ले ली है आजादी .

लेने के क्रम में इस बार उनके आसमान में उड़ने की आजादी लेकर,उनके आजादी वाले फ्रेंड को टैग कर दिया है.

उम्मीद है की अब कामरा कमरे में बैठ के उड़ना कम करेंगे क्यूंकि हवाई जहाज पर बमबारी, चाहे वो बातो की ही क्यों न हो ,नहीं होनी चाहिए

हमारे विमानन मंत्री काफी मेहनत कर रहे हैं और उनके काम की व्यस्तता इस बात से जानी जा सकती है की नागरिकों को उनका नाम याद करने में गूगल को याद करना पड़ता है.उनके इस अति नागरिक प्रेम को देखकर आसमान में पंछियों ने रोना चालू कर दिया और दिल्ली में छुटपुट बारिश हो गई.उनकी मेहनत का लिप्टन ताजा उदाहरण कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स में उड़ने पे लगी पाबंदी है.

सूत्रों की माने तो विमान अधिकारियों ने देवी रूपी एयर होस्टेस की कसम खाते हुए इस सारे घटनाक्रम में अर्नब गोस्वामी का हाथ होने से इंकार कर दिया है .

सरकार का मानना है की जमीन पर कार ,बाइक,टेंपो कुछ भी उड़ाइये,लेकिन आसमान में मजाक उड़ाना मानवता के खिलाफ बहुत गहरी साजिश है. कुणाल कामरा ने यह पाप किया है

कुणाल से जब पूछा गया कि आपने अर्णव के साथ इस तरह का व्यवहार क्यों किया .कामरा का कहना था “बढ़िया मसाला मिल नहीं रहा था और उसी की तलाश में मैं लखनऊ के टुंडे कबाब खाने निकला था।

Rajnitik vyang flying ban | उड़ने की आजादी

अर्नब गोस्वामी कटाक्ष, अर्नब गोस्वामी जोक, अर्नब गोस्वामी व्यंग, कुणाल कामरा कटाक्ष, कुणाल कामरा जोक, कुणाल कामरा व्यंग, चुनावी व्यंग्य, तीखे व्यंग, पॉलिटिकल सटायर न्यूज़ इन हिंदी, बेयर ग्रिल्स जोक, मीडिया पर व्यंग्य, राजनीतिक कटाक्ष, समाज पर व्यंग्य, सरकार पर व्यंग्य, हास्य पत्र, हास्य बातें

मैंने अर्णब का एक बार इंटरव्यू लिया था और उसका मजा और नशा 10 साल तक था। इसलिए मै तो केवल अपने अच्छे दिनों के लिए अर्नब दादा को मामू बना रहा था”

उधर अर्नब गोस्वामी से जब पूछा गया कि आपने कुणाल कामरा को कुछ भी क्यों नहीं बोला. गोस्वामी ने बड़े प्यार से कहां “मेरा मुंह केवल 5 लाख से ऊपर के कैमरों के सामने ही खुलता है. मैं अपनी तरफ से कोशिश कर रहा था की कामरा मेरे मन की बात बेयर ग्रिल्स की तरह समझ जाएं. लेकिन कामरा के मन का कमरा जोक से भरा हुआ मिला और इसलिए सिग्नल कनेक्ट नहीं हो पाया.लौण्डे ने थोड़ा होश में जोश खो दिया वरना आज नेशन वांट्स टु नो में उसका ही नंबर था”

Leave a Reply

%d bloggers like this: