व्यंग्य:फेविकोल से बनी नयी टीम,तोड़ेंगे टुकड़े टुकड़े को

व्यंग्य:भारतीय सुचना मंत्रालय ने फेविकोल से नयी मीडिया टीम का गठन का निर्णय लिया है.देश में बढे टुकड़े टुकड़े गैंग की अराजकता को देखते हुए टुकड़े हुए हिस्सों को चिपकाने के लिए इस टीम का गठन हुआ है.

इस टीम के शीर्ष नेतृत्व में अच्छी तरह से खबरें चिपकाने वाले निर्दोष साहसिक पत्रकारों का नाम सबसे ऊपर आया है.

इस खबर की जानकारी देते हुए हमारे संवाददाता मिस कटाक्ष छी सिन्हा ने बताया है की चयन की प्रक्रिया में प्रतिभागियों को कुछ कागज के टुकड़े फेंके गए और उनको चिपकाने को कहा गया.

अपने चिपकाने की कला में महारत हासिल किए हुए इन महानुभावों ने पलक झपकते ही सारे टुकड़ों को चाट के वापस एक कर दिया.

इनकी प्रतिभा को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने भी “टुकड़े टुकड़े मोमेंट्स” नाम का एक वेब सीरीज निकालने का निर्णय लिया है .

उधर फेविकोल मूवमेंट की महादेवी बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर ने खुद को आमंत्रित ना किए जाने पर ट्वीट किया है” मेरी तो जल गई है यार, बुझा रही हूं बरनाल से,#ajaadi,#taimur”

करीना कपुर जोक, करीना कपूर व्यंग, करीना कपूर हास्य, टुकड़े टुकड़े गैंग जोक, टुकड़े टुकड़े गैंग जोक्स, टुकड़े टुकड़े व्यंग, तैमूर जोक, तैमूर जोक्स, तैमूर व्यंग, फेविकोल, फेविकोल जोक, फेविकोल जोक्स, फेविकोल व्यंग, फेविकोल हास्य, बॉलीवुड कटाक्ष, बॉलीवुड व्यंग, राजनितिक कटाक्ष, राजनितिक व्यंग, सरकार व्यंग, सलमान खान,

इतिहास को याद करते हुए समाज सुधारक सलमान खान का कहना है सबसे पहले उन्होंने ही फोटो को सीने पे फेविकोल द्वारा चिपकाया था.इसलिए सुचना मंत्रालय की टीम में उनका नाम ना होना काफी दुखद है.

उधर फेविकोल कंपनी के प्रबंधन में खुशी की लहर दौड़ गई है.फेविकोल से ही उनकी कंपनी चलती है और इस टीम का गठन से कम्पनी को और मजबूती मिलेगी.

कम्पनी प्रबंधन को उम्मीद है की उनकी कंपनी की सेल्स आसमान फाड़ के, चांद होते हुए, चंद्रयान 2 के खोए हुए पुर्जे को वापस ले आएगी. NASA भी फेविकोल से लंबी बातचीत कर रहा है ताकि कुछ सुचना चिपकाने के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित किये जा सके.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *