Rajnitik Vyang | दिल्ली इलेक्शन 2020 परिणाम -मूड में है केजरीवाल

व्यंग्य: दिल्ली इलेक्शन 2020 परिणाम के बाद अरविंद केजरीवाल मूड में आ गए है. अपनी करीब  कार्यकर्ताओं को मूड्स बटवा कर पार्टी की ओर से वैलेंटाइन गिफ्ट दे रहे हैं. उनका मानना है की “वह दिल्ली के बेटे हैं और हमें देश में और बेटे बेटियां नहीं चाहिए ,हमारी पॉपुलेशन ज्यादा हो चुकी है. नेक काम को घर से ही शुरू करना चाहिए.इसलिए मूड्स बटवा कर देश का मूड और दिल्ली का एटीट्यूड दोनों ठीक कर रहे हैं जी”

उन्होंने भी प्रधानमंत्री के बेटी बचाओ की योजना को आगे बढ़ाते हुए मूड्स बटवा कर ‘बेटी बचाओ लौंडे बनाओ ‘का नारा दिया है

सूत्रों की मानें तो दिल्ली सरकार ने ओयो से भी एक सहमति प्रस्तावना पर हस्ताक्षर किए हैं. बिजली,फ्री पानी के बाद अब फ्री रूम्स की सुविधा देकर युवाओं को अपनी तरफ खींचने का यह अनूठा प्रस्ताव है.

hasya vyang in hindi kejriwal and oyo rooms

jokes on indian politicians in hindi,hasya vyang in hindi,
hindi vyangya,
hindi vyangya,
hasya vyang,
hasya vyang,
vyang in hindi,
vyang in hindi,
हास्य व्यंग,

इस कार्यक्रम की शुरुआत कल वैलेंटाइन डे के पावन अवसर पर 101 आम युवाओं को ओयो रूम्स की चाबियां देकर किया जाएगा.

शपथ ग्रहण समारोह से पहले की तैयारियों में किस डे पर मिस कॉल देकर “किस देने” की सुविधा चालू की गई है .आप कार्यालय में पहुंचकर युवाओं को इस कार्यक्रम के लिए रजिस्टर करवाना होता है. सभी रजिस्टर्ड युवाओं को 123123 पर मिस्ड कॉल देना होता है .

अरविंद केजरीवाल की आवाज में आई लव यू का रिंगटोन और अरविंद की फ्लाइंग किस देते हुए पिक रजिस्टर्ड नंबर पर भेजी जाएगी. अरविंद केजरीवाल के निर्देश में आम आदमी पार्टी युवाओं के बीच अपना दबदबा पूरी तरह से कायम कर चुकी है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी केजरीवाल के इस कदम से सहमति जताई है और उम्मीद किया है कि उनके बिहार में बाहर लाने के लिए मुड्सम मंत्रालय बनाया जायेगा .

तिवारी जी का व्यंग्य से कहना है की बिहार में गरीबों के पास कीबाड़ी और चार दीवारी की भारी कमी है. और इसलिए लोग मूड में आने से वंचित रह जाते हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: