Rajnitik Vyang on CAA प्रदर्शन में कटाक्ष छी जानवरो की जोरदार एंट्री राजनीतिक व्यंग्य:

व्यंग्य:CAA प्रदर्शन में कटाक्ष की सारी सीमायें टूट चुकी है. CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में अब जानवरों ने भी इंट्री ले ली है. अनुराग कश्यप ने अमित शाह को जानवर प्रजाति का घोषित किया है. वैज्ञानिकों की माने तो हर इंसान एक सामाजिक जानवर है.

लेकिन अब इस पर बवाल खड़ा हो गया है.शख्त भक्तो का मानना है की मोटा भाई भगवान् से निचे की रैंकिंग में आते हैं। और अनुराग कश्यप ने शाह की वाह ना करके किडनी पे हार्ट अटैक कर दिया है.

दूसरी तरफ इतिहास ने अनुराग कश्यप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में केस दर्ज कर दिया है . इतिहास की मम्मी हड़प्पा का कहना है “कटप्पा के जमाने से इतिहास ने पानी तक नहीं पिया है.अनुराग कश्यप इतिहास पर किसी के ऊपर थूकने का गलत आरोप लगा रहे हैं.जो आदमी सदियों से पानी तक नहीं पिया है थूकेगा कहाँ से और चाटेगा किसकी”.

उधर अनुराग के भाई ‘भूगोल’ संवाददाताओं को समझा रहा है.”भाइयों, गृह मंत्री के पास इतने संसाधन है कि गृह मंत्रालय ने मेरे दिल्ली वाले शाहीन बाग़ अंग पर प्रदूषण की मात्रा काफी बढ़ा दी है.

दिल्ली में AQI एयर क्वालिटी इंडेक्स 303 का आंकड़ा पार चुप कर चुका है. प्रदूषण का प्रचंड बहुमत है. मेरे ऊपर काफी दबाव हैं”.

CAA प्रदर्शन, delhi chunav vyang, delhi elections vyang, hindi vyangya, rajnitik vyangya, vyangya, अनुराग कश्यप, अनुराग कश्यप जोक्स, अनुराग कश्यप व्यंग, अमित शाह व्यंग, कटाक्ष राजनितिक न्यूज़, चुनावी व्यंग्य, ट्विटर व्यंग्य, राजनितिक कटाक्ष, राजनितिक व्यंग, लघु हास्य व्यंग्य, व्यंग्य विचार, सुप्रीम कोर्ट, हास्य बातें,

उधर जानवरों के एक समूह ने मामला संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद तक ले गए हैं. जानवरों का कहना है कि वह शुरू से ही CAA के विवाद में नेहरु जी को फॉलो करते हुए गुटनिरपेक्ष आंदोलन के

भागीदार रहे हैं.”हमें जबरजस्ती गुटबाजी करने के लिए उकसाया जा रहा है इसलिए सुरक्षा परिषद इस मामले में दखल डालें और अनुराग कश्यप को विवेक ओबरॉय को अपने फिल्म में लेने की सजा दें”.

Leave a Reply

%d bloggers like this: