Hollywood hindi Comedy story ऑस्कर अवार्ड तक भाजपा का डंका,पैरासाइट व्यंग्य

hindi hasya vyang

व्यंग्य: खान मार्केट,बांग्लादेश,13/01/2120: ऑस्कर अवार्ड और राजनीति का गहरा सम्बद्ध बहुत पहले से माना गया है. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता अमिताभ सिन्हा ने ‘आज तक’ के एक कार्यक्रम में कन्हैया कुमार के साथ बहस में जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग के लोगों को पैरासाइट बताया है.

इसका असर ऑस्कर अवार्ड के ऊपर पड़ा है. पैरासाइट नामक कोरियाई फिल्म को बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म के लिए नॉमिनेट किया है.

इस खबर पर खुशी जाहिर करते हुए टुकड़े टुकड़े गैंग के नेता क्यूट कुमार का कहना है कि यह कोरियाई जनतंत्र को और मजबूत करेगा और कोरियाई संविधान के प्रावधानों में इस से मजबूती आएगी .

इसी बीच पैरासाइट के निर्माताओं ने भाजपा के नेता को हार्दिक बधाई देते हुए शुक्रिया अदा किया है.”हम दोनों ही पैरासाइट बनाते है और हिट हो जाते है।हम एक ही टीम में हैं” लिख कर कर विक्ट्री वाला सेल्फी देते हुए कोरियाई निर्माता ने अमिताभ सिन्हा को ट्विटर पे टैग कर दिया है.

उनका मानना है “अगर अमिताभ जेएनयू के छात्रों को पारासाइट नहीं कहते तो शायद ऑस्कर कमेटी उतना ध्यान नहीं देती .

लेकिन भारत जैसे बड़े बाजार में भी अगर पारासाइट की गूंज है तो जरूर पारासाइट में कोई बात होगी”ऐसा बोलते कई अमरीकी फिल्म समीछकों को सुना गया है .

इधर अमिताभ सिन्हा सिन्हा का पैरासाइट बोलना बंद नहीं हुआ था तब तक ट्विटर पे पैरासाइट एक नंबर पे ट्रेंड करने लगा. सारे भारीतय युवा कोरियाई फिल्म के बारे में जानने को इक्षुक थे.

hindi satire

अमित शाह व्यंग, डोनाल्ड ट्रंप, डोनाल्ड ट्रंप जोक, डोनाल्ड ट्रंप जोक्स, डोनाल्ड ट्रंप व्यंग, पैरासाइट जोक्स, पैरासाइट व्यंग, प्रदर्शन व्यंग, भाजपा व्यंग, मोदी व्यंग, राजनितिक कटाक्ष, राजनितिक व्यंग, लघु हास्य व्यंग्य, विरोध व्यंग, समाज पर व्यंग्य, समाज व्यंग, समाज हास्य, सरकार व्यंग, हास्य बातें, हॉलीवुड व्यंग,oscar award vynagya,oscar joke in hindi,oscar award vyangya in hindi,aaj tak joke in hindi,hasya vyang in hindi,
hindi vyangya,
hasya vyang
vyang in hindi,
हास्य व्यंग,
hindi hasya vyang,
हास्य व्यंग्य,
व्यंग्य लेख,
vyang,
व्यंग,
vyangya,
व्यंग्य
hasya vyang in hindi,
hasya vyang in hindi,
hindi vyangya,
hindi vyangya,
hasya vyang,
hasya vyang,
vyang in hindi,
vyang in hindi,
हास्य व्यंग,
हास्य व्यंग,
hasy,
hindi hasya vyang,
hindi hasya vyang,
हास्य व्यंग्य,
हास्य व्यंग्य,
व्यंग्य लेख,
व्यंग्य लेख,
vyang,
vyang,
hindi articles,
wwxnx,
hindi article,
हिंदी लेख,

कोरिया सरकार ने भारत के इस योगदान के लिए अपने राष्ट्रीय चैनल पे ‘फेविकोल से’ वाला भारतीय सांग ३ दिन लगातार प्रसारित करने की घोसणा की है .

इस पहल से कोरिया भारत के राजनीतिक संबंध और प्रगाढ़ होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं. कोरिया के प्रधानमंत्री ने भारत के प्रधानमंत्री से हॉट लाइन पर बात की है और डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर दो गरमा गरम चुटकुले छान के प्रस्तुत किया है

Leave a Reply

%d bloggers like this: